Products

पैसे वसूल! ₹25000 में मिलने वाले 5 शानदार स्मार्टफोन

पैसे वसूल! ₹25000 में मिलने वाले 5 शानदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन मार्केट में सभी कंपनियों की कड़ी टक्कर लगी हुई हैं. जब भी कोई कंपनी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं. तो उसके पीछे ही दूसरी कंपनियां भी वैसे ही स्मार्टफोन को लांच कर देती हैं. इसी वजह से जब भी आप मार्केट में कोई फोन खरीदने जाते हैं. तो आपके सामने काफी सारे कंपनियों के विकल्प होते हैं.

ऐसे में आपके सामने बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो जाती हैं. कि आपको कौन सी कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाहिए क्योंकि सभी लोगों की अलग-अलग डिमांड होती हैं. और एक कंपनी सभी लोगों की डिमांड को पूरा नहीं कर सकती इसीलिए दूसरी कंपनियां भी अपने स्मार्टफोन के अंदर कुछ ऐसे एडवांस्ड फीचर्स देती हैं.

पैसे वसूल! ₹25000 में मिलने वाले 5 शानदार स्मार्टफोन

जिससे कंपनी का स्मार्टफोन दूसरी कंपनियों से बेहतर हो सके अगर आप एक बढ़िया और अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आज के इस ब्लॉग में हम आपको ₹25000 तक मिलने वाले कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं.

जिनके अंदर आपको बढ़िया बैटरी, कैमरा और बढ़िया प्रोसेसर देखने को मिल जाता हैं. इन सभी में से आप किसी भी स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

1. MOTOROLA Edge 40 Neo

Best gaming phone under 25000 – अभी अगर आप एक बढ़िया और अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आप MOTOROLA Edge 40 Neo स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन के अंदर आपको फीचर्स भी बढ़िया मिलते हैं. इस स्मार्टफोन अंदर आपको कंपनी ने 6.55 इंच की फुल एचडी POLED डिस्पले प्रोवाइड कराई हैं.

जो की 144Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती हैं. इस स्मार्टफोन में आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल जाता हैं. अगर इसके कैमरा सेंसर के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन के बैक साइड में आपको50 +13MP का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता हैं.

जिससे आप हाई क्वालिटी की पिक्चर्स और वीडियो आदि को कैप्चर कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन के अंदर आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 का प्रोसेसर देखने को मिलता हैं. जो की मीडियाटेक का एक बढ़िया और अच्छा पावरफुल प्रोसेसर हैं. जो आपको बढ़िया गेमिंग परफॉर्मेंस देने वाला हैं.

बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 68w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी प्रोवाइड कराई हैं. इस स्मार्टफोन में बढ़िया फीचर्स देखने को मिलते हैं. अगर आप ही स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो यह स्मार्टफोन आपको मार्केट में 8GB रैम के साथ लगभग ₹22,999 में मिल जाता है.

2. Realme 11 Pro

Best camera phone under 25000 – अगर आप रियलमी कंपनी के फैन हैं. तो आप realme 11 Pro स्माटफोन को खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन भी काफी बढ़िया फोन हैं. इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती हैं. जो की 12Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती हैं.

इस स्मार्टफोन के बैक साइड में आपको डबल रियर कैमरा सेंसर मिलते हैं. जिसमें आपको 100 + 2 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिल जाता हैं. जिससे आप काफी अच्छी पिक्चर्स को कैप्चर कर सकते हैं. इसके साथ ही इस फोन में आपको Dimensity 7050 का चिपसेट देखने को मिलता हैं.

जो की काफी बढ़िया और अच्छा प्रोसेसर हैं. यह आपको बढ़िया गेमिंग परफॉर्मेंस दे सकता हैं. इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको कंपनी ने 67w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी हैं. जिससे यह फोन आपको बढ़िया पावर बैकअप भी देने वाला हैं.

इस फोन को कंपनी ने मार्केट में 8GB और 12gb रैम के साथ लांच किया हैं. जिसके साथ आपको 128 जीबी और 256gb का इंटरनल स्टोरेज मिलता हैं. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं. तो यह फोन आपको लगभग ₹23,999 में मिल जाता है.

3. POCO X5 Pro 5G

Best 5g phone under 25000 – काफी सारे लोग पोको कंपनी के स्मार्टफोन पसंद करते हैं. अगर आप भी पोको कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आपको POCO X5 Pro स्माटफोन को खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं. अगर स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले को मिलती हैं.

यह 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती हैं. इसके साथ ही स्मार्टफोन के बैक साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलते हैं. जिसमें आपको 108 + 8 + 2MP का रियल कैमरा और 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता हैं. अगर इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको कंपनी ने स्नैपड्रैगन 778 जी का प्रोसेसर दिया हैं.

जो कि आपको काफी बढ़िया 5G कनेक्टिविटी का एक्सपीरियंस देने वाला हैं. इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी ने आपको 67w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की पावरफुल बैटरी प्रोवाइड कराई हैं.

यह स्मार्टफोन आपको मार्केट में 6GB और 8GB रैम के साथ देखने को मिल जाता हैं. जिसका शुरुआती वैरियंट आपको लगभग 18,999 हजार रुपए में मिलता है.

4. Infinix Zero 30 5G

Top smartphones under 25000 – इंफिनिक्स कंपनी ने भी पिछले कुछ दिनों में अपने काफी सारे बढ़िया-बढ़िया स्मार्टफोन को लांच किया हैं. इन स्मार्टफोन में आपको Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन भी देखने को मिलता हैं. जोकि कंपनी का एक बढ़िया स्मार्टफोन हैं. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले प्रोवाइड कराई हैं. इसके साथ इसके अंदर आपको 144Hz का सपोर्ट मिलता हैं.

अगर स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 108 + 13 + 2MP का रियल कैमरा और 50MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता हैं. कैमरे के मामले में स्मार्टफोन बढ़िया हैं. इसके साथ इसके अंदर आपको सेल्फी कैमरा और भी ज्यादा बढ़िया देखने को मिलता हैं.

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी नेम मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 का चिपसेट दिया हैं. जो कि आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देने वाला हैं. इस फोन मेंआपको 68w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी देखने को मिल जाती हैं.

यह फोन आपको 8GB और 12gb रैम के साथ देखने को मिलता हैजिसमें इसका 8GB रैम वाला वेरिएंट आपको लगभग 22,999 में मिलता है.

5. IQOO Z7 Pro 5G

Best phone under 25000 in india – अगर आप IQOO कंपनी के फैन हैं. तो आप IQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. यह फोन भी काफी बढ़िया स्मार्टफोन हैं. इस फोन के फीचर के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी ने आपको 6.78 इंच की फुल एचडी अमोलेड डिस्पले प्रोवाइड कराई हैं. जो कि इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आती हैं.

इसके साथ ही इस फोन के बैक साइड में आपको दो कैमरा सेंसर देखने को मिलते हैं. जिसमें आपको 64 + 2MP का रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता हैं. अगर इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया हैं.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के ऊपर काम करता हैं. बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 66w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4600mAh की बैटरी भी प्रोवाइड कराई हैं.

यह फोन आपको मार्केट में 8GB रैम के साथ देखने को मिलता हैं. जिसके साथ आपको 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता हैं. यह फोन आपको मार्केट में लगभग 24,989 रुपए में मिल जाता है.

इनके अलावा भी आपको काफी सारे और ऐसे स्मार्टफोन देखने को मिल जाते हैं. जो कि आपको ₹25000 में मिलते हैं.

best smartphone under 25000, best phone under 25000, best phones under 25000, , ,best smartphones under 25000, best phone under 25000 in 2023,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button