Products

सबसे सस्ता 32 इंच टीवी सिर्फ 7777 रूपए से शुरू

सबसे सस्ता 32 इंच टीवी सिर्फ 7777 रूपए से शुरू

टीवी का उपयोग तो लगभग हर घर में किया जाता हैं. कहीं पर इसमें टीवी सीरियल देखने के लिए किया जाता हैं. कहीं पर मूवी को देखने के लिए किया जाता हैं. और काफी लोग तो म्यूजिक भी सुनते हैं. लेकिन जैसे-जैसे टीवी की टेक्नोलॉजी बेहतर होती जा रही हैं. वैसे-वैसे इनकी कीमत भी बढ़ती जा रही है.

इसीलिए मार्केट में कई कंपनियां आ गई हैं. जो भी 32 इंच टीवी बना रही हैं. लेकिन लोगों को समझ नहीं आ रहा कि अब कौन सी कंपनी का टीवी उनके लिए सही रहेगा. तो आज हम आपको बात नहीं पा रहे हैं. कि कौन सी कंपनी का 32 इंच टीवी सबसे सस्ता और सबसे सही रहने वाला है.

सबसे सस्ता टीवी

टीवी खरीदने से पहले आपको टीवी के बारे में पता होना बहुत ही जरूरी हैं. कि उसके अंदर कौन-कौन से फीचर होते हैं. टीवी के अंदर अलग-अलग प्रकार की डिस्प्ले लगाई जा सकती हैं. जिनकी क्वालिटी भी अलग-अलग होती हैं. और उनकी डिस्प्ले के आधार पर ही उनकी कीमत भी काम या ज्यादा हो जाती है.

तो नीचे आपको कुछ ऐसे ही 32 इंच के सबसे सस्ते टीवी बताए गए हैं. जो कि आप मूवी देखने के लिए म्यूजिक सुनने के लिए या टीवी सीरियल देखने के लिए उपयोग कर सकते हैं.

1.VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready

अगर आप अपने घर के लिए एक सस्ता और बढ़िया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं. तो आप VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready को खरीद सकते हैं. यह एक बढ़िया और अच्छा स्मार्ट टीवी हैं. यह स्मार्ट टीवी 32 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ आता हैं. जिसके अंदर आपको1366×768 पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिलता हैं.

इसके अंदर आपको 60 हर्ट्स Refresh Rate का सपोर्ट मिल जाता हैं. इस स्मार्ट टीवी के अंदर आपको 1HDMI पोर्ट देखने को मिलता हैं. इसके अलावा आपको काफी सारी एंड्रॉयड एप्लिकेशन का भी सपोर्ट मिलता हैं. जिससे आप इसके अंदर यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार जैसी App का मजा ले सकते हैं.

इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 वाट के सुपर साउंड स्पीकर देखने को मिलते हैं. जिससे इसके अंदर आपको अच्छी ऑडियो क्वालिटी का भी एक्सपीरियंस मिलेगा इस एंड्राइड टीवी में आपको एंड्राइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलता हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको काफी सारे इनबिल्ट फीचर मिलते हैं.

जिसमें वाईफाई एंड्रॉयड स्क्रीन मॉनिटरिंग पीसी कनेक्टिविटी वायरलेस हेडफोन जैसे फीचर मिलते हैं. अगर आप इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं. तो यह आपको लगभग ₹ 7,777 रुपए में मिल जाता है.

Buy Here

2. Kodak 80 cm (32 inches) Special Edition

₹10000 तक की कीमत में मिलने वाले सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी में आप Kodak 80 cm (32 inches) Special Edition को भी खरीद सकते हैं. यह भी एक बहुत ही बढ़िया और अच्छा स्मार्ट टीवी हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको काफी सारे बढ़िया फीचर्स मिलते हैं.

यह स्मार्ट टीवी 32 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ आता हैं. जिसके साथ आपको 1366×768 पिक्सल का रेजोल्यूशन  देखने को मिलता हैं. और यह 60 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती हैं. इसके साउंड सिस्टम के बारे में बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में आपको 30 वाट के स्पीकर सिस्टम देखने को मिलते हैं.

जिससे इसके अंदर आपको काफी अच्छी ऑडियो क्वालिटी मिलेगी इसमें आपको 2 USB, 3 HDMI पोर्ट देखने को मिलते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको एंड्राइड टीवी का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता हैं. जिसके जरिए आप इस स्मार्ट टीवी में काफी सारी एंड्रॉयड एप्लिकेशन का भी मजा ले सकते हैं.

अगर आप इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं. तो यह आपको लगभग₹ 8,999 में मिल जाती हैं. और इसमें आपको 24 इंच और 40 इंच के भी ऑप्शन मिल जाते हैं.

Buy Here

3.TCL 80.04 cm (32 inches) Bezel-Less S Series 

अगर आप TCL कंपनी का एक बढ़िया और अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं. तो आप TCL 80.04 cm (32 inches) Bezel-Less S Series को खरीद सकते हैं. यह स्मार्ट टीवी एक अच्छा स्मार्ट टीवी हैं. यह बेज़लेस डिजाइन के साथ आता हैं. अगर इसके फीचर के बारे में बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में आपको 32 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती हैं.

जो की 1920×1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती हैं. और इसमें आपको 60 हर्ट्स Refresh Rate का सपोर्ट मिल जाता हैं. इसके साउंड सिस्टम के बारे में बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में आपको 24 वाट की आउटपुट ऑडियो वाले Dolby Audio MS 12 Y के स्पीकर देखने को मिलते हैं. जो कि आपको क्लियर साउंड का एक्सपीरियंस देने वाले हैं.

इसके साथ इसमें आपको काफी सारे इनबिल्ट फीचर मिलते हैं. जिसमें वाईफाई, स्क्रीन मॉनिटरिंग, 1.5 जीबी रैम 16gb रोम शामिल हैं. इसके कनेक्टिविटी फीचर के बारे में बात करें तो इसमें आपको 2 HDMI पोर्ट और एक USB पोर्ट देखने को मिलता हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको एंड्राइड टीवी का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता हैं.

जिससे आप इसमें काफी सारी एंड्रॉयड एप्लिकेशन का भी मजा ले सकते हैं. अगर आप इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं. तो यह आपको अभी लगभग ₹11990 में मिल जाता है.

Buy Here

4. Redmi 80 cm (32 inches) F Series

अगर आप रेडमी कंपनी के फैन हैं. और आप रेडमी कंपनी का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं. तो आप Redmi 80 cm (32 inches) F Series को खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको काफी सारे बढ़िया और अच्छे फीचर देखने को मिलते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको 32 इंच की HD डिस्प्ले देखने को मिलती हैं.

जो की 1366×768 पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिलता हैं. और इसके अंदर आपको 60 हर्ट्स Refresh Rate का सपोर्ट मिल जाता हैं. और इसके अंदर आपको 20 वाट के स्पीकर सिस्टम देखने को मिलते हैं. जिससे इसके अंदर आपको काफी अच्छी ऑडियो क्वालिटी का एक्सपीरियंस मिलेगा इसके अंदर आपको एंड्राइडटीवी का सपोर्ट मिल जाता हैं.

जिससे आप इसके अंदर यूट्यूब, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स जैसे 12000 से भी ज्यादा एंड्रॉयड एप्लिकेशन को चला सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको 1GB की रैम और 8GB का स्टोरेज मिल जाता हैं.

अगर इसके कनेक्टिविटी फीचर के बारे में बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ, वाईफाई, एचडीएमआई जैसी काफी सारे अलग-अलग कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिल जाते हैं. अगर आप इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं. तो यह आपको लगभग₹13,999 में अमेजॉन के ऊपर मिलती है.

Buy Here

5. ALT 80 cm (32 inches) Bezelless HD

अगर आप 32 इंच का सस्ता और अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं. तो आप ALT 80 cm (32 inches) Bezelless HD को भी खरीद सकते हैं. यह स्मार्ट टीवी बेज़लेस डिस्प्ले के साथ आता हैं. इसके अलावा इसमें आपको 32 इंच की एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती हैं. जो की1366×768 पिक्सल का रेजोल्यूशन  देखने को मिलता हैं.

यह 60 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती हैं. और इसके अंदर आपको D LED पैनल देखने को मिलता हैं. अगर इसके साउंड सिस्टम के बारे में बात कर तो इसमें आपको 20 वाट के पावरफुल स्टीरियो स्पीकर सिस्टम देखने को मिलते हैं.

जिससे इसके अंदर आपको बढ़िया ऑडियो क्वालिटी मिलेगी कनेक्टिविटी फीचर के बारे में बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में आपको 1 यूएसबी पोर्ट, 1 हेडफोन जैक 2 एचडीएमआई पोर्ट ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी देखने को मिल जाते हैं. यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी के ऑपरेटिंग सिस्टम के सपोर्ट के साथ आता हैं.

जिससे आप इसमें काफी सारी एंड्रॉयड एप्लिकेशन को भी यूज़ कर सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको काफी सारे अलग-अलग ऑप्शन मिलते हैं. जिसमें 32 इंची 43 इंची 55 इंची 65 इंच जैसे अलग- 2 शामिल हैं. अगर आप इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं. तो यह आपको लगभग 8499 में मिल जाती है.

Buy Here

तो यह थे कुछ सबसे सस्ते 32 इंच टीवी जिन्हें आप खरीद सकते हैं. और अब अपना मनोरंजन कर सकते हैं.अगर आप 32 इंच से बड़े साइज का टीवी लेना चाहते हैं. तो हमारी वेबसाइट पर उसके बारे में भी बताया गया हैं. आप अलग-अलग कंपनी के बड़े-बड़े टीवी भी ले सकते हैं. अगर आपको किसी स्पेशल कंपनी का 32 इंची टीवी चाहिए तो उसके बारे में नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं.

sabse sasta led tv,cheapest led tv,wholesale led tv market,led tv market in delhi,sabse sasta smart tv,cheapest android tv,led tv market,cheapest smart led tv,cheapest led tv wholesale market

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button